उत्तर प्रदेश महिला कल्याण राज्यमंत्री स्वाति सिंह द्वारा बियर बार के उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया है। विपक्ष ने सोमवार को योगी सरकार के ‘चाल, चरित्र एवं चेहरे’ को लेकर सवाल उठाया है। सरोजनी नगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने राजधानी में 20 मई को अपनी एक दोस्त के बियर बार का उद्घाटन किया था। इसकी तस्वीरें सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस उद्घाटन में एक आईपीएस दंपती के पहुंचने को भी आईजी ने संज्ञान में लिया है।

दिलचस्प यह है कि स्वाति सिंह ने जिस बीयर बार का उद्घाटन किया उसके पास बीयर सर्व करने का स्थायी लाइसेंस तक नहीं है। सिर्फ तीन दिन का अस्थायी लाइसेंस ही लिया गया था। मुख्यमंत्री ने इसका संज्ञान लेते हुए स्वाति सिंह से पूरे मामले पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। साथ ही उन्होंने बीयर बार के उद्घाटन में शामिल अफसरों से भी स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिए है

स्वाति सिंह का कहना है कि उन्होंने रेस्त्रां का उद्घाटन किया है। इसमें बीयर या शराब नहीं परोसी जाती। इसमें केवल 20 मई व एक दिन बाद दो दिन, किसी पार्टी के लिए अस्थायी तौर पर अनुमति ली गई थी। स्वाति सिंह ने कहा कि इस रेस्त्रां ने बार के लिए आवेदन तक नहीं किया। वह अपनी बेटी के दाखिले के सिलसिले में शहर से बाहर हैं। उनका कहना है कि इस विवाद में अनावश्यक उनका नाम घसीटा जा रहा है।

Source: news18tv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here